मॉर्गन इंग्लैंड के बेहतर बल्लेबाजी प्रदर्शन से खुश थे

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने जेसन रॉय के लिए इंग्लैंड के लिए बल्लेबाज होने की प्रशंसा की।  दाएं हाथ के बल्लेबाज ने इंग्लैंड के लिए शानदार 150 रनों की पारी खेली, जिससे उन्होंने बांग्लादेश को 100 रनों से हरा दिया।

खेल के बारे में बात करते हुए, मॉर्गन ने कहा कि इंग्लैंड के प्रदर्शन ने पाकिस्तान के खिलाफ जितना किया था उससे कहीं अधिक नैदानिक ​​था - एक खेल जो उन्होंने खो दिया।  मॉर्गन ने खेल के बाद कहा, "यह शुरुआत से ही पूरे खेल में दूसरे दिन, सुधार था। हम पाकिस्तान के खिलाफ अपनी पारी के दौरान लगातार विकेट खोते रहे और आज एक ठोस मंच बनाया।"

"मुझे नहीं लगता कि यह इतना आसान था, मुझे नहीं लगता कि गेंद एक बहुत बल्ले पर आई, पहले चार या ओवरों ने साबित कर दिया। हम वास्तव में कहीं नहीं गए। मुझे लगा कि जेसन और जॉनी।  इंग्लैंड के कप्तान ने कहा, बकाया परिस्थितियों का अच्छी तरह से आकलन किया, बल्ले की गेंद का इंतजार किया और खुद को पारी पर थोपने का इंतजार किया।

मोर्गन ने कहा कि टीम में रॉय जैसा कुछ होना एक लक्जरी था।  "यह एक लक्जरी है। संभवतः विशेष रूप से आप किसी से भी अधिक लोग, क्रिकेट के सामान्य समर्थन में लोग, सैकड़ों स्कोरिंग के बारे में बात करते हैं। वह नियम के लिए एक अपवाद है। वह सिर्फ आगे बढ़ता है और बड़े स्कोर प्राप्त करता है। वे 140 से 180 तक हो सकते हैं।  जिस दर पर वह उन्हें बचा सकता है, उसका बचाव करना बहुत मुश्किल है। वह मैदान के चारों ओर स्कोर करता है, वह वास्तव में अच्छे गेंदबाजों से बात करता है, वह सीमाओं के लिए अच्छी गेंदों को हिट करता है। वह पक्ष में है।

"इस समय उनकी सबसे बड़ी ताकत उनका स्वभाव है। मेरे साथ बहुत सारे लोगों को यह कहते हुए आश्चर्य हो सकता है कि लेकिन अगर आप उस लड़के को देखते हैं जैसे वह एक काउंटी क्रिकेटर से पूर्ण विकसित अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर में परिपक्व हो गया है तो वह अब है।"  वह पारी के विभिन्न चरणों में दिखाते हैं कि वह अपनी सीमाओं को कैसे पार करता है, और जिन क्षेत्रों में वह स्कोर करता है ... अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की शुरुआत से लेकर अभी तक मुझे लगता है कि काफी अंतर है। "

मॉर्गन ने जोस बटलर के साथ किसी भी गंभीर चोट से इंकार करते हुए कहा कि उन्हें विश्वास है कि जल्द ही इसे सुलझा लिया जाएगा।  "उस पल की कोई गंभीर चिंता नहीं है। वह अगले 48 घंटों में नजर रखने जा रहा है, लेकिन इस समय वह अपने काम को करने में सक्षम नहीं होने के बजाय अधिक एहतियाती है। यह उसके कूल्हे हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि यह गंभीर चोट नहीं है।  । "

मॉर्गन भी अपने तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर और मार्क वुड के लिए प्रशंसा से भरे थे, उन्होंने कहा कि उन्होंने जिस गति से काम किया वह बल्लेबाजों के लिए मुश्किल था।  "यह अविश्वसनीय है। संभवत: पिच की धीमी प्रकृति ने इसे खेलना अधिक कठिन बना दिया। छोटे गेंदों के माध्यम से उड़ान नहीं भरी। एक तेज-तेज पिच पर यह खेलना आसान है या इसके रास्ते से बाहर निकलना है। यह तब होता है जब आप इसे धीमा करते हैं।  आज यह आदर्श था। जिस तरह से (आर्चर) समाप्त हुआ। हमने उसे बहुत अच्छी तरह से शुरू करते हुए देखा है। हम टूर्नामेंट के लिए अपना रेट बढ़ाने के लिए उन्हें आउट करना चाहते हैं और वह 44 वें ओवर में गेंद चाहते थे। "